आई लव यू कहने का मजेदार प्रभाव

Edit Posted by with No comments

 

प्यार, वह एहसास जो इंसान को नया और स्वर्गीय महसूस कराता है। प्यार, एक एहसास जो पल भर में जिंदगी बदल देता है। क्या हमने पहली नजर में प्यार के बारे में नहीं सुना है? जो खुश था वह सुबह भाग्यशाली हो जाता है, शाम को आने तक आँखों में गहरी और सपने देखता है। क्या हुआ? उसे दिन के दौरान प्यार हो गया और अब पता नहीं क्या करना है?

ऐसे लोगों की पहली प्रतिक्रिया सपना देख रही है। वे रात के दौरान और दिन में अधिक बार सपने देखते हैं। वे अपने काम के लिए सभी ध्यान खो देते हैं और उनके लिए एकमात्र काम उनके नवीनतम प्रिय के बारे में सोचना है। फिर योजना शुरू होती है कि फिर से कहां मिलना है? उस प्यारे व्यक्ति को फिर से कैसे स्पॉट किया जाए? दोस्तों के माध्यम से, या क्या? निर्भर करता है कि पहले स्थान पर प्यार कहां मिला था। कुछ झलकें मिलने के बाद, प्यार और गहरा हो जाता है और सपने और अधिक हो जाते हैं। लेकिन एक ही समय में, भय अंदर सेट करता है। यदि उसने मना कर दिया तो क्या होगा? क्या होगा अगर दूसरा मुझे पसंद नहीं करता है? तो लग रहा है तत्काल ध्यान दिया जाता है।यदि दूसरा  पक्ष पहले से ही किसी के साथ प्यार में है तो क्या होगा? वह भयानक होगा। मुझे इसके बारे में बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए। और अगर यह बात आती है, तो मैं अपने प्यार को जीतने के लिए स्वर्ग जाऊंगा। '

और अंतिम प्रश्न। मैं कैसे कहूँ, आई लव यू? क्या मैं फूलों के साथ एक पत्र भेजूं? क्या मैं किसी मित्र के माध्यम से संदेश भेजूंगा? क्या मैं मिलूंगा और मेज के पार बताने की हिम्मत करूंगा? कैसे एक गुमनाम पत्र भेजने के बारे में यह कहते हुए कि आप के साथ प्यार में पागल है। आप कैसे हैं? क्या मैं पहले एक तारीख पूछूंगा और अधिक मैत्रीपूर्ण हो जाऊंगा और फिर अपने प्रस्ताव के साथ आऊंगा? एक व्यक्ति कई विकल्पों के बारे में सोचता रहता है और फिर अचानक एक दिन, धुंधला हो जाता है। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। आप कैसे हैं? और प्रतिक्रिया है - मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ क्योंकि मैंने तुम्हें पहली बार देखा था, लेकिन यह नहीं पता था कि कैसे कहूं?

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें